Surgical And Non Surgical Double Chin Removal Surgery In India

गर्दन क्षेत्र में अतिरिक्त वसा

कुछ लोग आमतौर पर एक डबल ठोड़ी के रूप में जाना जाता है से निराश हैं। कुछ सामान्य विशेषताएं हैं जो डबल ठोड़ी की उपस्थिति में योगदान देती हैं। मरीजों में निम्नलिखित का संयोजन हो सकता है, और आम तौर पर इन विशेषताओं को उनके माता-पिता से प्राप्त होता है:

Double Chin Removal in India

एक अव्यवस्थित ठोड़ी
इन सुविधाओं के किसी भी संयोजन के साथ मरीजों को डबल शिन सर्जरी के लिए उम्मीदवार हो सकते हैं। 40 साल से कम उम्र के छोटे मरीजों के लिए डबल शिन सर्जरी उपयुक्त है जिनके पास कोई कम चेहरा या गर्दन की त्वचा लचीलापन नहीं है। 40 वर्ष से अधिक के मरीजों में आम तौर पर कम चेहरे की लचीलापन होती है जो डबल ठोड़ी सर्जरी को अप्रभावी प्रदान करती है। 40 वर्ष से अधिक उम्र के मरीज़ जिनके पास खराब गर्दन कोण या डबल ठोड़ी होती है, सर्जरी के लिए कम फेसिलिफ्ट के लिए सामान्य उम्मीदवार होते हैं।

कैसे डबल ठोड़ी सर्जरी की जाती है
एक चीरा सिर्फ ठोड़ी के नीचे रखी जाती है जहां इसे आसानी से छुपाया जाता है। गर्दन की त्वचा अंतर्निहित वसा का पर्दाफाश करने के लिए ऊंचा है। यदि अतिरिक्त वसा है, तो इसे सीधे या लिपोसक्शन के साथ हटा दिया जाता है। यदि मरीज में लक्स प्लैटिस्मा मांसपेशी है, तो यह सख्ती से कसकर बंधी हुई है। यह गर्दन और परिभाषित गर्दन कोण के लिए महत्वपूर्ण संरचनात्मक समर्थन के लिए अनुमति देता है। यदि रोगी की ठोड़ी अव्यवस्थित है, तो एक ठोड़ी प्रत्यारोपण का उपयोग अधिक प्रमुख ठोड़ी क्षेत्र बनाने के लिए किया जाता है। चीजें विघटित सिलाई के साथ बंद कर रहे हैं। सर्जरी के बाद कई हफ्तों के लिए एक संपीड़न परिधान को परिश्रम से पहना जाना चाहिए। आप यहां एक डबल ठिन सर्जरी रोगी की तस्वीरों के पहले और बाद में देख सकते हैं।

Suggested Read - Double Chin Removal Surgery

Double Chin Surgery

डबल ठोड़ी सर्जरी के लाभ

डबल ठोड़ी सर्जरी के भौतिक लाभ हैं:

  1. गर्दन कोण की परिभाषा
  2. डबल ठोड़ी में कमी
  3. कम गर्दन पूर्णता
  4. क्या आप एक अच्छे उम्मीदवार हैं

डबल शिन सर्जरी उन सभी उम्र के लोगों के लिए आदर्श है जो डबल ठोड़ी की उपस्थिति से निराश हैं। यह सर्जरी उन मरीजों के लिए उपयुक्त नहीं है जो जौल्स, जबड़े लाइन और गाल क्षेत्र में सुधार की तलाश में हैं। Dr. Monisha Kapoor Aesthetics is one of the best plastics and cosmetic surgery in Delhi, India.

Comments

  1. Thanks for sharing!! Nice blog!!
    Top Plastic Surgeons treats you in the best way possible at Gunjan hospital in Noida. The hospital provides various cosmetic, plastic and reconstructive surgeries with the help of modern methods. Experience best plastic surgery at right price nearby.
    Plastic Surgeon in Noida
    Plastic Surgery in Noida
    Top Plastic Surgeon in Noida
    Best Plastic Surgeon in Noida

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Dark Lips Treatment by Monisha Kapoor

Brazilian Butt Lift Surgery Procedure (BBL) At Best Price in Delhi at Dr. Monisha Kapoor Clinic

How To Get A Body Like A Male Model | Gynaecomastia Male Breast Reduction Surgery